पार्किंग से गाड़ी निकालने को लेकर हुआ विवाद, तीन लोगों ने धारधार हथियार से की युवक की हत्या

2/11/2020 11:58:15 AM

भोपाल: मामूली विवाद के चलते मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के ऐशबाग इलाके में एक युवक की हत्या कर दी गई। दरअसल पार्किंग से गाड़ी निकालने को लेकर हुए मामूली विवाद ने इतना तूल पकड़ा की 3 लोगों ने मिलकर एक युवक की हत्या कर दी। मृतक पिपरिया का रहने वाला है और अपनी बहन की शादी की खरीददारी के लिए दोस्तों के साथ भोपाल आया था, जहां ऐशबाग इलाके में पार्किंग से गाड़ी निकालने को लेकर उसका 3 लोगों से विवाद हुआ, जिसके बाद तीनों युवकों ने मिलकर धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं युवक की हत्या के बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए थे, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीनों को गिरफ्तार किया है। मृतक युवक का नाम मनोहर है, वो अपनी चचेरी बहन की शादी की खरीददारी करने के लिए पिपरिया से भोपाल आया था। मृतक का ऐशबाग इलाके में शराब दुकान के बाहर गाड़ी खड़ी करने को लेकर उसका रवि इरफान और राहुल नाम के युवकों से विवाद हुआ। तीनों युवकों ने उस पर चाकूओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

खून से लथपथ होकर मनोहर वहीं पर गिर गया, जिसके बाद आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक शराब दुकान के कर्मचारी हैं और तीनों आरोपियों रवि ठाकुर, इरफान और राहुल ने शराब के नशे में ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। शराब दुकान के कमचारियों ने मामले को दबाने की कोशिश की मगर ऐशबाग पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरों के आधार पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया आरोपियों के नाम रवि ठाकुर, इरफान और राहुल है। तीनों आरोपियों ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

 

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh