साध्वी प्रज्ञा के बयान पर भड़के कांग्रेस मंत्री, कहा- 'मोदी काका' कैसे-कैसे लोगों की कर ली भर्ती

8/26/2019 5:26:46 PM

भोपाल: भोपाल की बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बेतुके बयान पर कांग्रेस भड़क उठी है। कमलनाथ सरकार में मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए साध्वी प्रज्ञा पर हमला किया हैं। सज्जन वर्मा ने तो सीधे पीएम नरेन्द्र मोदी को संबोधित करते हुए कहा कि इसका जवाब तो पीएम साहब को देना चाहिए कि कैसे-कैसे लोगों को सांसद बना दिया। उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि प्रज्ञा ठाकुर को संसद में नहीं बल्कि हमेशा के लिए मंदिर की ज़िम्मेदारी दे दी जाए। इसी में भगवान और जनता दोनों का भला होगा। 



कमलनाथ सरकार के युवा मंत्री जीतू पटवारी ने भी साध्वी के इस बयान की निंदा की। उन्होंने कहा कि आज के युग में इस तरह की अंधविश्वासी बातें करना ठीक नहीं है। उन्होंने तो प्रज्ञा ठाकुर की सोच को दुख देने वाला बताया। जीतू पटवारी ने कहा, जब बीजेपी नेताओं के दुनिया से अलविदा कहने पर देश गमगीन है, ऐसे माहौल में इस तरह के बेतुके बयान से नेताओं को बचना चाहिए।
वहीं कांग्रेस ने बीजेपी नेता प्रभात झा के उस बयान पर भी दुख प्रकट किया जिसमें प्रभात झा ने अगस्त महीने को मनहूस करार दिया है। मंत्री जीतू पटवारी ने कहा है कि दुनिया में आना और जाना विधि विधान का लेखा होता है। इसके लिए किसी महीने को मनहूस बताना ठीक नहीं है।




साध्वी प्रज्ञा बेतुका बयान
साध्वी प्रज्ञा ने अरुण जेटली और पूर्व सीएम बाबूलाल गौर की श्रद्धांजलि सभा में बीजेपी के दिग्गज नेताओं की एक के बाद हो रहे आकस्मिक निधन को लेकर आशंका जताई है कि विपक्ष किसी मारक शक्ति का उपयोग कर रहा है। साध्वी प्रज्ञा ने दावा किया कि एक संन्यासी ने मुझसे कहा था कि बीजेपी नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है।

 


महाराज ने किया था सावधान!
भोपाल में बीजेपी ऑफिस में बाबूलाल गौर और अरुण जेटली को श्रद्धांजलि देने के लिए सभा की गई। इसमें पार्टी सांसद प्रज्ञा ठाकुर भी मौजूद थीं। भरी सभा में उन्होंने अपनी बात एक किस्सा सुनाते हुए की. प्रज्ञा ठाकुर ने कहा-मैं जब चुनाव लड़ रही थी तब एक महाराजजी आए थे। उन्होंने कहा था ये बहुत बुरा समय चल रहा है। विपक्ष एक मारक शक्ति का प्रयोग आपकी पार्टी और उसके नेताओं के लिए कर रहा है।



कही सावधान रहने की बात
बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि मैं यह बात भूल गई थी। लेकिन अब जब मैं ये देखती हूं कि हमारी पार्टी के नेता यूं एक के बाद एक जा रहे हैं तो मुझे उन महाराज जी की बात याद आ रही है। भले आप विश्वास करे या ना करें लेकिन यही सत्य है और ये हो रहा है। इसके साथ ही प्रज्ञा ठाकुर ने मनोहर पर्रिकर, सुषमा स्वराज, बाबूलाल गौर और अब अरुण जेटली के निधन को महाराज की बात का परिणाम बताया।

 

 

 

meena

This news is Edited By meena