टक्कर मारने के बाद मारपीट में बदला विवाद, महिला का फूटा गुस्सा

10/16/2022 12:35:05 PM

पेंड्रा (अभिषेक गुप्ता): गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में तेज रफ्तार से मोटरसाइकिल चलाते हुए वाहन से कट मारने की बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि बात लाठी-डंडों से मारपीट तक पहुंच गई। घटना में एक महिला का सिर फूट गया। पुलिस ने मामले में मारपीट करने वाले दोनो पक्षों पर मामला दर्ज कर लिया है।

कट मारने पर बढ़ा विवाद 

गौरेला थाना क्षेत्र के आमाडोब में ग्रामीणों के बीच लाठी-डंडे चले गए। विवाद की वजह बस इतनी थी कि युवक तेज गति से मोटरसाइकिल चलाते हुए दूसरे ग्रामीण को कट मार गया। घटना के बाद से गुस्साए ग्रामीणों ने अपने घर जाकर अपने परिजनों के साथ लाठी-डंडे से लैस होकर बाइक चला रहे युवक की पिटाई कर दी। युवक की पिटाई होती देख उसकी बहन बीच-बचाव करने दौड़ पड़ी। जिससे गुस्साए युवक ने महिला का ही सिर फोड़ दिया। घटना के बाद महिला के सिर, हाथ और पैर में चोटे आई है।

 

पुलिस ने दर्ज की क्रॉस FIR 

पुलिस के मुताबिक स्थानीय ग्रामीण ने मारपीट का एक वीडियो भी बना लिया, जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इधर गौरेला थाना प्रभारी युवराज तिवारी का कहना है कि दोनों पक्षों की शिकायत पर एक-दूसरे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ गौरेला थाने में धारा 323, 294, 506 के तहत केस दर्ज किया है। आरोपियों के नाम राकेश यादव, मीलू यादव, मनोज यादव, दुर्गेश यादव हैं। दोनों पक्षों ने 2-2 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। मीलू और उसके भाई राकेश ने दुर्गेश और मनोज के खिलाफ और दुर्गेश ने मीलू और राकेश के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

 

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh