कमलनाथ के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- संत लोग राजनीति में आएं तो पहले दें चरित्र प्रमाण पत्र

5/2/2019 10:03:37 AM

इंदौर: लगातार सुर्खियों में रहने वाली बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा पर कांग्रेस चौतरफा हमला कर रही है। इसी कड़ी में अब प्रदेश के कैबीनेट मंत्री ,सज्जन वर्मा ने बयान दिया है कि संत समाज से राजनीति में आने वाले लोगों से चरित्र प्रमाण पत्र लिया जाना चाहिए।



सज्जन वर्मा मजदूर दिवस के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में इंदौर पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि जिस तरह से एक छात्र एक स्कूल से दूसरे स्कूल में जाता है तो उससे चरित्र प्रमाण पत्र लिया जाता है, ऐसे में साध्वी और संतों से भी चरित्र प्रमाण पत्र लिया जाना चाहिए।




सज्जन सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी निशाना साधते हुए कहा कि शिवराज सिंह ने नकली नर्मदा परिक्रमा यात्रा की जबकि सही मायनों में दिग्विजय सिंह ने नर्मदा परिक्रमा की है। उन्होंने कहा कि सिंहस्थ में घोटाले को अंजाम देने वाली बीजेपी सरकार से महाकाल ने बदला लिया है और अब राम के नाम पर वोट मांगने वाले मोदी से भगवान राम बदला लेंगे।
 


पीएम मोदी पर बरसते हुए उन्होंने कहा कि दुनिया में झूठ बोलने वाले लोगों का सर्वे होगा तो सबसे पहले नंबर पर पीएम मोदी का नाम सामने आएगा। बाबा रामदेव के पतंजलि समूह पर निशाना साधते हुए कहा कि जैसे ही देश में कांग्रेस की सरकार बनी तो पतंजलि समूह की जांच की जाएगी।

 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR