राज्यपाल से मुलाकात पर अड़े भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष, बोले- हम कोई भेड़ बकरी नहीं...ASP-CSP को दी धमकी

5/31/2022 11:48:38 AM

खंडवा(निशात सिद्दिकी): मध्यप्रदेश के खंडवा में राज्यपाल मंगूभाई पटेल से मुलाकात के लिए सर्किट हाउस पहुंचे। युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष ने पुलिस के रोकने पर जमकर हंगामा किया। इस हंगामे का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष पुलिस को धमकाते नजर आ रहे हैं। एएसपी और सीएसपी के सामने ही दो मिनट में युमो ने धरने पर बैठने की धमकी तक दे डाली। सर्किट हाउस के दरवाजे पर चिल्लाने भी लगे। एएसपी सीमा अलावा ने युमो जिलाध्यक्ष को समझाइश देकर शांत कराया।

बतादें कि राज्यपाल मंगूभाई पटेल सोमवार को सिकल सेल एनीमिया स्क्रीनिंग शिविर के शुभारंभ के लिए खंडवा आए थे। हेलीपेड से वे कुछ देर के लिए सर्किट हाउस पहुंचे थे। यहां प्रोटोकॉल के तहत मुलाकात की सूची में दर्ज लोगों को ही पुलिस प्रवेश दे रही थी। इस दौरान भाजयुमो जिलाध्यक्ष अनूप पटेल पहुंचे और अंदर जाने लगे। इस पर वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोका और प्रोटोकॉल का हवाला दिया। इस बात पर युमो अध्यक्ष अनूप पटेल भड़क गए और हंगामा करने लगे। यूमो अध्यक्ष का कहना था कि हम कोई भेड़ बकरी है, जो हमें हकाला जा रहा है। पुलिस वाले सभी की बेइज्जती कर रहे हैं, राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त नरेंद्रसिंह तोमर को भी रोक दिया।

यहां राज्यपाल की सुरक्षा व्यवस्था में मौजूद एएसपी सीमा अलावा, सीएसपी पूनमचंद गुर्जर ने हंगामा कर रहे युव मोर्चा जिला अध्यक्ष को समझाने की कोशिश की। इस पर युमो अध्यक्ष ओर जोर से चिल्लाने लगे। जिस पर एएसपी ने कहा अंदर सब मौजूद है, हम आपकी मुलाकात करवा देंगे, चिल्लाएं नहीं। चुप होने की बजाए कहने लगे हां मैं चिल्लाऊंगा, यहां दो मिनट में युवा मोर्चा बैठ जाएगा। हालांकि एएसपी द्वारा समझाइश के बाद युमो अध्यक्ष शांत हुए।

एएसपी सीमा अलावा ने बताया कि राज्यपाल महोदय से मिलने वालों की लिस्ट में उनका नाम नहीं था। प्रोटोकॉल के चलते उन्हें रोका गया था। बाहर से आए सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोका था कोई बड़ी बात नहीं हुई। बाद में वे समझाइश के बाद मान गए।

meena

This news is Content Writer meena