तलाक...तलाक...तलाक बोलकर तोड़ दिया 18 साल का रिश्ता, हिंदू लड़की के प्यार में मुस्लिम शख्स ने सड़क पर दिया 3 तलाक

11/25/2022 6:05:01 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): देश में तीन तलाक कानून बनने के बाद लगातार पीड़ित महिलाओं के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला इंदौर में सामने आया है जहां पीड़ित महिला को बीच रोड पर ही तीन बार तलाक तलाक बोलकर 18 साल के प्रेम संबंध को कुछ ही मिनटों में तोड़ लिया गया। पीड़ित महिला के पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की है।

दरअसल इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली पीड़ित महिला द्वारा करीबन 10 दिनों तक थाने के चक्कर काटने के बाद सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज की थी जिसके बाद पुलिस ने महिला की शिकायत को सुनते हुए महिला की शिकायत पर उसके पति आसिफ शेख़ के खिलाफ तीन तलाक का प्रकरण दर्ज कर लिया है। पूरे मामले में महिला का कहना है कि करीब 18 वर्ष पहले उनका परिवार की रजामंदी के अनुसार शादी संपन्न हुई थी लेकिन 18 वर्षों के बाद लगातार मामूली बातों पर घर में विवाद होने लगे महिला के पति का अन्य किसी युवती के साथ संबंध भी हैं जिसके कारण महिला जब भी बात करती थी।

तब उसके साथ विवाद हुआ करता था और विवाद इतना बढ़ गया कि महिला एक किराए के मकान में अपने एक लोते बच्चे के साथ गुजर बसर कर रही है पिछले दिनों अपराधिक मामले में जेल से छूटने के बाद लौटे पति ने पीड़ित महिला को मिलने के लिए बुलाया और रोड पर ही तीन बाहर तलाक तलाक तलाक बोल कर दिया तलाक दे दिया। पीड़िता को लगातार ससुराल पक्ष द्वारा पति, सास, ननंद द्वारा जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है जिसमें पीड़िता का कहना है कि यदि उसे कुछ होता है तो उसके जिम्मेदार उसके ससुराल पक्ष के लोग होंगे। फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले में तीन तलाक सहित अन्य धाराओं में महिला की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की है।

meena

This news is Content Writer meena