जनता MP को नहीं बनने देगी ‘कमीशननाथ की ATM'' मशीन- संबित पात्रा

11/23/2018 3:38:19 PM

भोपाल: BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा और जी वी एल नरसिंह राव ने भोपाल में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने MP कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को मनमोहन सिंह सरकार के भ्रष्टतम मंत्रियों में से एक बताया। उन्होंने कहा कि 'राज्य की जनता मध्यप्रदेश को कांग्रेस की ‘एटीएम' (एनी टाइम मनी) मशीन नहीं बनने देगी। कमलनाथ ने वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री के रूप में वर्ष 2007 से 2009 के बीच गैरबासमती चावलों के निर्यात में जमकर भ्रष्टाचार किया था, जिसे कांग्रेस नेतृत्व ने पूरा संरक्षण दिया। कमलनाथ सही नाम कमीशननाथ होना चाहिए।' 



'टू जी, कोयला आदि घोटालों की केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो से जांच कराई गई, लेकिन कमलनाथ के घोटाले को पूरी तरह से दबा दिया गया'। डॉ. पात्रा ने नीरा राडिया टेपकांड की याद दिलाते हुए कहा कि 'भारतीय उद्योग परिसंघ (सीआईआई) के तत्कालीन अध्यक्ष तरुण दास ने कहा था कि 2009 में कमलनाथ को उन्होंने ही सड़क परिवहन मंत्री बनवाया था और उन्हें 15 प्रतिशत कमीशन लेने की इजाजत थी'।
 

जी वी एल राव ने कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि मध्यप्रदेश की जनता ने  राहुल गांधी को साफ साफ संदेश दे दिया है कि ‘‘माफ करो युवराज, मध्यप्रदेश नहीं चाहता लुटेरों का राज।'' उन्होंने दावा किया कि 'शिवराज सिंह चौहान चौथी बार मुख्यमंत्री बनेंगे'।

 

suman

This news is suman