डॉक्टर की पत्नी ने लगाया अपने ही पति पर जबरन वेश्यावृत्ति का आरोप

8/7/2019 4:24:19 PM

भोपाल: राजधानी भोपाल से एक पत्नी ने अपने ही पति के खिलाफ जबरन वेश्यावृति करवाने के आरोप लगाए हैं। माधौगढ़ थाने में लिखाई रिपोर्ट के मुताबिक पत्नी के आरोप है कि उसका पति अभिनीत गुप्ता समलैंगिक है और क्लीनिक की आड़ में पब, जिम, वेश्यावृत्ति और फर्जी दवाओं का कारोबार करता है।



जानकारी के अनुसार, चूनाभट्टी के पास पॉयजन एंटी एजिंग स्किन क्लीनिक चलाने वाले डॉक्टर अभिनीत गुप्ता की पत्नी ने आरोप लगाया कि पति ने उससे भी जबरन वेश्यावृत्ति करवाई। दोनों ने इसी साल मार्च में भोपाल में शादी रचाई थी। पुलिस का कहना है कि वे जल्द ही अभिनीत को गिरफ्तार करने भोपाल जाएंगे।



इस मामले की जानकारी मिलते ही डॉक्टर का कहना है कि पत्नी व उसका परिवार उसे पैसों के लिए ब्लैकमेल कर रहे हैं। डॉ ने बताया कि मैंने शादी के अगले महीने ही अप्रैल में अदालत में तलाक की अर्जी दायर कर दी है।



पत्नी द्वारा एफआईआर में कहा गया है कि पति अभिनीत व उसके परिवार वाले शादी के बाद से ही उसे परेशान कर रहे थे और उसे 25 लाख रुपये के लिए दबाव बना रहे थे। एफआईआर में अप्राकृतिक कृत्य और वेश्यावृत्ति की धाराओं का उल्लेख किया गया है। एफआईआर में डॉ अभिनीत के अलावा उनके पिता व उनकी बहन व अन्य परिवार वालों को भी आरोपी बनाया गया है।

meena

This news is Edited By meena