डॉक्टर ट्यूटर की प्रेम कहानी का मामला: पोते की मौत के बाद दादा की भी मौत, पुलिस कर रही मामले की जांच

6/27/2021 5:29:18 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर में डॉक्टर जितेंद्र कुमार पंडोरिया और ट्यूटर की प्रेम कहानी सामने आने के बाद परिवार में 5 दिन में दूसरी मौत हुई है। शनिवार की देर रात डॉक्टर जितेंद्र के पिता डॉक्टर मांगीलाल की मौत हो गई। परिजन मौत का कारण बीमारी बता रहे हैं। पुलिस मौत की वजह संदिग्ध मानकर जांच कर रही है। इसके पहले मंगलवार को मांगीलाल के पोते यशवंत की गोली लगने से मौत हुई थी।

इंदौर में डॉक्टर जितेंद्र कुमार पंडोरिया और ट्यूटर की प्रेम कहानी सामने आने के बाद कल देर रात डॉक्टर पिता मांगीलाल की भी संग्दिग्ध परिस्थितियों में मोत हो गई है। सूत्रों के मुताबिक, उन्होंने भी आत्महत्या की है। पुलिस शव का पोस्टमॉर्टम कराकर मामले की जांच कर रही है। परिजनों ने पुलिस को बताया गया कि मांगीलाल की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें रिंग रोड स्थित शकुंतला अस्पताल में ले जाया गया था, जहां से ग्रेटर कैलाश और उसके बाद एमवाय अस्पताल रेफर किया था, लेकिन मांगीलाल पंडोरिया ने देर रात दम तोड़ दिया। पुलिस पूरे मामले को संदेह की नजर से देख रही है।

बता दें कि 19 जून को कम्पेल निवासी डॉ. जितेंद्र कुमार पंडोरिया अपनी उम्र से 15 साल छोटी और अपने बेटे की ट्यूटर लक्ष्मी प्रिया से दूसरी शादी रचाने में विफल रहे थे। उनकी पहली पत्नी और परिजनों ने शादी में हंगामा कर दिया था और मारपीट की थी। इसके बाद मंगलवार को बेटे यशवंत की गोली लगने से मौत हो गई थी। चौंकाने वाली बात यह है कि डॉ. जितेंद्र ने बिना पुलिस को सूचना दिए उसका अंतिम संस्कार कर दिया था। पहले सुसाइड की बात कही गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News