कुत्ते के पिल्ले जिंदा जले, शवों के आसपास भटकती रही मां

2/7/2021 8:14:55 PM

मन्दसौर (प्रीत शर्मा): मध्यप्रदेश के मन्दसौर में एक हृदय विदारक घटना ने पशु प्रेमियों को झकझोर कर रख दिया है। 5 फरवरी को हुई घटना में कुत्ते के बच्चों को जलने से मौत हो गई। जिसके बाद वायडी नगर थाने ने समाजसेवी के आवेदन पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

PunjabKesari

दरअसल शहर के सम्यक डायमंड कॉलोनी में कुछ दिन पूर्व ही अवारा कुत्ते के बच्चे जन्मे थे। बच्चे कुछ दिन के हुए थे। 5 फरवरी को झाड़ियों में आग में जलने से कुत्ते के पिल्ले जिंदा जल गए। घटना की सूचना जब स्थानीय समाजसेवी को लगी तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर पिल्लों को बचाने की कोशिश की लेकिन तब तक सब जलकर राख हो चुका था।

घटना से आहत होकर समाजसेवी ॐ बड़ोदिया ने नजदीकी यशोधर्मन नगर थाने पर आवेदन दिया और आशंका जताई कि जहां कुत्तियों ने बच्चों को जन्म दिया था, वहां झाड़ियों में किसी ने जानबूझकर आग लगाई गई थी, लेकिन वायडी नगर पुलिस ऐसा होने से इनकार कर रही है।

पुलिस का कहना है कि घटनास्थल पर करीब 100 फिट के क्षेत्र में थोड़ी- थोड़ी आग लगी हुई है। पुलिस आसपास रह रहे लोगों से पूछताछ करने पर आशंका जता रही है कि किसी के द्वारा अज्ञानतावश झाड़ियों को जलाने के उद्देश्य से आग लगाई गई होगी, जिस वजह से ये घटना घटित हुई।

फिलहाल यशोधर्मन नगर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। टीआई जितेंद्र पाठक का कहना है कि आवेदन के अनुसार मौके पर जाकर जांच की गई थी। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा-429 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। टीआई ने घटना को बेहद दुःखद बताया है और जांच में तथ्य मिलने पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

shahil sharma

Recommended News

Related News