सरपंच की दबंगई! यादव समाज का हुक्का पानी किया बंद, पंचायत को जाति के आधार पर बांटा

1/19/2022 12:13:33 PM

जांजगीर-चांपा(इमरान मलिक): जांजगीर चांपा जिले के मुलमुला थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मुरलीडीह के सरपंच कमलेश पाटले के दबंगई से ग्रामीण परेशान हैं। सरपंच ने उधारी के पैसों की लेनदेन को लेकर हुए मामूली विवाद के बाद यादव समाज के लोगों का ग्राम पंचायत से हुक्का पानी बंद कर दिया है।

PunjabKesari

आरोप में गांव में सरपंच अपने पद का गलत फायदा उठा कर गांव में जातिवाद फूट डालकर यादव समाज के लोगों को गांव के राशन दुकानों में समान नहीं देने, निस्तारी के लिए नहाने तलाब, नहार एवं पीने के पानी के लिए हैंडपंपों, शासकीय टेप नलों में भी प्रतिबंध लगा दिया गया है। सरपंच द्वारा कोटवार से बकायदा मुनादी भी कराया गया कि सार्वजनिक रुप से यादव समाज के किसी का लोगों से बात करते देखे जाने पर 500 रूपए जुर्माना अर्थदंड लिया जाएगा।

PunjabKesari

यादव समाज के लोगों जिसकी शिकायत मुलमुला थाना प्रभारी से लिखित शिकायत 14 जनवरी को किया गया। शिकायत के बाद थाना प्रभारी दोषियों पर कोई कार्यवाही नहीं होने से आक्रोशित समाज के सैकड़ों महिला, पुरुषों बड़ी संख्या में जिला मुख्यालय पुलिस अधिक्षक कार्यालय जांजगीर का घेराव कर गांव में अत्याचारी सरपंच से न्याय दिलाने एसपी से गुहार लगाई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव ने एसडीओपी लिकेलस खलखों को तत्काल मामले की जांच करने एवं दोषियों पर कार्रवाई करने के लिए निर्देश दिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News