पिकनिक गए डॉन बॉस्को स्कूल का छात्र नदी में डूबा, परिजनों का स्कूल गेट पर धरना

8/13/2019 2:50:13 PM

मध्य प्रदेश: अलीराजपुर के डॉन बॉस्को स्कूल का छात्र एक हादसे का शिकार हो गया। दरअसल, स्कूल की ओर से पिकनिक मनाने गए छात्र की नदी में डूबने से मौत हो गई है। इस हादसे के बाद बच्चे के परिजनों ने स्कूल प्रबंधन की लापरवाही को दोषी मानते हुए गेट पर धरना देकर बैठ गए । मौके पर पहुंची पुलिस और आला अफसरों ने धरना खत्म कराया।



दरअसल, अलीराजपुर का डॉन बॉस्को स्कूल छात्रों को पिकनिक पर लेकर गया था। बोर्डिंग स्कूल के छात्रों को गुजरात के वनार गांव में घुमाने के लिए ले जाया गया था। पिकनिक के दौरान एक छात्र का पैर फिसलने के बाद वह नदी में गिर गया। नदी में गिरने के बाद छात्र की डूबने से मौत हो गई। छात्र का नाम सौरभ बामनिया था। सौरभ 13 साल का था और 7 वीं कक्षा में पढ़ता था। छात्र की लाश बरामद कर ली गई है।

स्कूल गेट पर परिवार वालों का धरना
स्कूल प्रशासन ने इसकी जानकारी सौरभ के परिवार और पुलिस को दी। खबर मिलते ही परिवार गहरे दुख और गुस्से से भर गया। वहीं, छात्र का शव यहां लाया गया तो परिवार उसे लेकर स्कूल गेट के बाहर धरने पर बैठ गया। परिवार ने स्कूल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि बच्चा नदी के किनारे कैसे पहुंच गया और साथ गए स्टाफ ने ने उसे रोका क्यों नहीं। पुलिस को जब स्कूल गेट पर बच्चे के परिजनों द्वारा धरने की सूचना मिली तो बड़ी तादाद में पुलिस दल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से परिवालों को समझाकर वहां से हटाया।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar