राजगढ़ में ट्रेन से कटने से दर्जनों गौवंश की मौत, कांग्रेस ने प्रशासन के खिलाफ जमकर किया प्रदर्शन

7/30/2022 6:44:22 PM

राजगढ़(सुनिल सरावत): राजगढ़ में रेल से कटने से दर्जनों गौवंश की मौत हो गई। मामले पर कांग्रेस ने आक्रोश जताया और गौ माता के रखरखाव और गौशाला की अव्यवस्थाओं को लेकर धरना प्रदर्शन शुरु किया। मामला गुरुवार रात का है जब राजगढ़ जिले के ब्यावरा शहर से निकलने वाले रेलवे ट्रैक पर करीब-17 18 गायों की कटकर मौत हो गई। इसके बाद सत्ताधारी भाजपा के विरोध में कांग्रेस के नेता सड़क पर उतरे और धरना दे दिया। धरने में राजगढ़ जिला पंचायत अध्यक्ष चन्दर सिंह सौंधिया, विधायक बापू सिंह, ब्यावरा विधायक रामचंद्र दांगी, महेंद्र यादव राहुल दांगी सहित तमाम कांग्रेसी मौजूद रहे।

PunjabKesari

नेताओं ने पीपल चौराहे पर धरना देकर सरकार और प्रशासन को आड़े हाथों लिया। साथ ही राजगढ़ जिले में सड़कों पर घूम रही बेसहारा गायों की उचित व्यवस्था करने को लेकर तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा।

PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि जिले में अधिकांश सरकारी गौशालाए केवल कागजों पर चल रही है। हकीकत यह है कि गौशाला के नाम पर निकलने वाला पैसा प्रबंधन डकार रहा है लेकिन जिला प्रशासन अभी तक इस पर कार्यवाही भी नहीं कर पा रही है। ना ही आगे एक्शन की कोई योजना बनती हुई नजर आती है। प्रशासन के अधिकारियों से जब बातचीत होती है तो वह चुनाव का हवाला देकर आगे व्यवस्था बनाने की बात करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News