Video: डीपी ज्वैलर्स को एक बार फिर चोरों ने बनाया निशाना, वारदात सीसीटीवी में कैद

12/22/2018 5:09:04 PM

भोपाल: जिले में आए दिन चोरी की वारदाते सुनने को मिल रही हैं। चोरों ने एक बार फिर से रोशनपुरा चौराहे स्थित डीपी ज्वैलर्स को अपना शिकार बनाया। ग्राहक बनकर आए 2 युवकों ने बड़ी चालाकी से 40 ग्राम वजनी सोने की चेन पर हाथ साफ किए और इसकी किसी को भनक तक नहीं लगी।

जानकारी के अनुसार, रात को शोरुम बंद करते समय जब जेवरातों का मिलान किया गया तो 40 ग्राम वजनी सोने की चेन कम थी। जब उन्होंने शोरुम में लगे सीसीटीवी कैमरों को चैक किया तो वहीं दोनों व्यक्ति चेन चुराते हुए दिखाई पड़े। गुरुवार की शाम को उन्होंने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके आधार पर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज निकाल कर आरोपियों की तलाश जारी कर दी है। चेन की कीमत सवा लाख रुपए से अधिक बताई है।

बता दें कि, डीपी ज्वैलर्स में ढाई महीने में चोरी की यह दूसरी वारदात है। इसके पहले गत तीस सितंबर की दोपहर को दो महिलाएं सोने की चूड़ियां और कंगन खरीदने के लिए शोरूम पहुंची थी। जेवरात देखते समय एक महिला ने चार कंगन चोरी कर अपने बैग में रख लिए और बिना खरीददारी के वहां से निकल गई। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया था। चोरी गए कंगन की कीमत ढाई लाख रुपए बताई गई थी। इस मामले में संदेही महिलाओं के फुटेज भी जारी किए गए थे, लेकिन जहांगीराबाद पुलिस अब तक आरोपियों का पता नहीं लगा पाई है।

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR