Video: डॉ गोविंद सिंह ने BJP पर लगाए कांग्रेस विधायकों से मारपीट के आरोप, शेरा पर कसा यह तंज

3/9/2020 6:28:30 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): मध्य प्रदेश में चल रहे सियासी घमासान के बीच भले ही गायब हुए विधायक वापस लौट आये हों लेकिन बयानबाजी का दौर अभी भी जारी है। अब सरकार के वरिष्ठ मंत्री डॉ गोविंद सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। डॉ गोविंद सिंह ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा ने विधायकों के साथ मारपीट की, उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। इसलिए वे मीडिया के सामने गलत बोल रहे हैं। उन्होंने निर्दलीय विधायक शेरा पर तंज कसते हुए कहा कि वो तो प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं। लेकिन जो भाग्य में होगा वही मिलेगा। 

होली मनाने के लिए अपने विधानसभा क्षेत्र लहार, भिंड जाने से पहले ग्वालियर में पत्रकारों से बात करते हुए कैबिनेट मंत्री डॉ गोविंद सिंह ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने गायब हुए विधायकों के बारे में कहा कि कांग्रेस विधायकों पर भाजपा का दबाव है। हमारे विधायकों के साथ मारपीट की गई उन्हें प्रताड़ित किया गया, जान से मारने की धमकियां दी गई है। इसी डर के चलते ये विधायक मीडिया के सामने गलत बोल रहे है। मेरी खुद उनसे बात हुई है। 



वहीं निर्दलीय विधायक शेरा पर तंज कसते हुए कहा कि शेरा के गृह मंत्री बनने का इच्छुक है। लेकिन समय से पहले भाग्य से ज्यादा किसी को कुछ नहीं मिलता है। हमारी शेरा भाई को सलाह है कि किस्मत में होगा तो मिल जाएगा, ज्यादा उछलकूद न करें। उन्होंने कहा कि शेरा भाई आपके परिवार की प्रतिष्ठा है आप उसी के हिसाब से काम करें। 

 

meena

This news is Edited By meena