डॉ राकेश सिंघई ने संभाला DAVV के कुलपति का पदभार, पूर्व कुलपति सहित सभी कर्मचारियों ने किया स्वागत

Friday, Oct 04, 2024-03:19 PM (IST)

इंदौर (सचिन बहरानी) : इंदौर के देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के नए कुलपति डॉ राकेश सिंघई ने शुक्रवार को अपने कार्यालय में प्रवेश कर पदभार ग्रहण किया। इस दौरान डीएवीवी के तमाम अधिकारी कर्मचारियों ने उनका स्वागत करते हुए पुष्प गुच्छ भेंट किए। इस मौके पर डीएवीवी की पूर्व कुलपति डॉ रेणु जैन ने भी उनका स्वागत करते हुए उन्हें पदभार ग्रहण करवाया और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। इस दौरान डॉक्टर सिंघई ने पूर्व कुलपति के पैर छुए और आशीर्वाद लिया।

PunjabKesari

वही मीडिया से चर्चा करते हुए नवागत कुलपति डॉ.राकेश सिंघई ने डीएवीवी के कुलपति नियुक्त होने पर ख़ुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि देवी अहिल्या विश्वविद्यालय का मान सम्मान पूरे देश ही नहीं बल्कि विश्व में है। ऐसे में इस नाम को आगे भी बरक़रार रखने और विश्विधालय के छात्रों के लिए बेहतर काम किए जाएंगे। इस मौके पर डीएवीवी की पूर्व कुलपति डॉ रेणु जैन ने इंदौर और विश्वविद्यालय की जमकर तारीफ़ की। उन्होंने कहा कि अपने पूरे कार्यकाल का अनुभव बेहद सुखद रहा है। विभाग के कर्मचारियों से भी अच्छा सहयोग मिला है।

PunjabKesari

डॉ रेणु जैन ने अपने कई अनुभव को मीडिया के सामने भी रखा। इस मौके पर देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के तमाम अधिकारी कर्मचारी और छात्र नेता भी मौजूद थे जिन्होंने नए कुलपति का स्वागत किया और पूर्व कुलपति को विदाई दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News