पहले पत्नी के साथ बैठकर पी शराब, फिर नशे में काट डाला पत्नी का गला, खुद भी फांसी पर झूला...

4/2/2021 5:02:47 PM

शहडोल (अजय नामदेव): जिले के धनपुरी थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पति-पत्नी के बीच रोज-रोज का घरेलू विवाद दोनों की मौत का कारण बन गया। पति गुस्से में आकर पत्नी की हत्या कर बैठा। इसके बाद स्वयं ही फांसी पर झूलकर आत्महत्या कर ली। यह वाकया धनपुरी थाना क्षेत्र के ग्राम गरफंदिया में सामने आया है। वहीं एक माह पहले इसी तरह की एक और घटना थाना क्षेत्र में सामने आई थी, जिसमें एक वृद्ध ने अपनी अधेड़ पत्नी को मौत के घाट उतार खुद फांसी पर झूल गया था। 

मामला जिले के धनपुरी थाना क्षेत्र का है, शुरुआती जांच में ये सामने आया है कि, गरफंदिया गांव के कमलेश कोल ने होली के दिन अपने घर में पत्नी के साथ शराब पी। किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने गुस्से में लात घूसों से मारा। फिर कुल्हाड़ी से सिर पर वार कर दिया। जिससे पत्नी की मौत हो गई। पत्नी के मरने के बाद वह कमरे में गया और रस्सी का फंदा बनाकर फांसी पर झूल गया। दोपहर कमलेश की भाभी लौटी तो कोई हलचल नहीं मिली। घर जाकर देखा कि देवरानी बरामदे में मृत पड़ी है, और देवर फांसी के फंदे में झूल रहा था। इस मामले की जानकारी पत्नी ने पुलिस को दी। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जांच में ये बात भी सामने आई है कि पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़े होते रहते थे। लेकिन इस बार का झगड़ा दोनो की जिंदगी का आखिरी झगड़ा साबित हुआ। आपको बता दें कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari