MP में दबंगों की कहर, गाली देने से रोका तो ड्राइवर को बेहोश होने तक पीटा

9/4/2018 3:32:02 PM

भोपाल : मध्यप्रदेश में बदमाशों के हौंसले कितने बुलंद हैं इसकी एक तस्वीर राजधानी में दिखी। यहां एक बस चालक ने बस में सवार बदमाशों को गाली-गलौच करने से रोका तो उन्होंने ड्राइवर की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी। इतना ही नहीं वे उसे तब तक पीटते रहे जब तक की वह बेहोश नहीं हो गया। इस घटना का वाडियो भी जमकर वायरल हो रहा है।



घटना भोपाल से मंडीदीप के बीच चलने वाली लो फ्लोर बस एमपी-04 पीए 2238 की है। इसमें जयकुमार दूबे ड्राइवर और शैतान सिंह कंडक्टर हैं। बकौल कंडक्टर मंडीदीप औद्योगिक क्षेत्र से रविवार शाम वे बस लेकर भोपाल लौट रहे थे। इस दौरान बस में सवार करीब आधा दर्जन युवक यात्रियों से गाली-गलौच करने लगे। ड्राइवर ने उनका विरोध किया तो वे बस रोकने के लिए कहने लगे। जैसे ही उसने बस रोकी तो बदमाशों ने लाठी-डंडो से उसकी पिटाई शुरू कर दी।



बदमाश यहीं नहीं रुके वे ड्राइवर को सीट से खींचते हुए मुख्य गेट तक ले आए और तब तक पीटते रहे जब तक की वो बेहोश नहीं हुआ। इसके बाद लोगों ने किसी तरह से उसे छुड़ाया और अस्पताल पहुंचाया। यह सारी वारदात बस के लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Prashar

This news is Prashar