ड्राइवर ने स्कूल बस की चाबी नौसिखिए को दी, हुआ ये हादसा

8/4/2018 1:33:25 PM

सागर : बाघराज वार्ड पीएम आवास कॉलोनी में स्कूल बस ने घर के बाहर बैठी दो महिलाओं को कुचल दिया। इनमें से एक वृद्धा की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार इसी कॉलोनी में चाट का ठेला लगाने वाला युवक को बस चलाना सीख रहा था, उसने जैसे ही बस स्टार्ट की तेजी से आगे बढ़ गई। कुछ दूरी पर दुकान के पास बैठी महिलाएं बस की चपेट में आ गईं। मोतीनगर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। 

पुलिस के अनुसार स्कूल बस पारस विद्या बिहार स्कूल व एडिना कॉलेज में चलती है। सुबह करीब 10.30 बजे बस बच्चों को स्कूल छोड़कर छत्रसाल नगर कॉलोनी पीएम आवास पहुंची। यहां बस ड्राइवर सानू यादव ने चाट का ठेला लगाने वाले पारस जैन के कहने पर उसे बस की चाबी थमा दी। पारस पहली बार बस ड्राइवर की सीट पर बैठा था। इसी दौरान बस पर उसका नियंत्रण नहीं रहा और यहां दुकान चला रही सुमन केशरवानी और पास में बैठी 70 वर्षीय शकुंतला पति छोटेलाल रैकवार बस की चपेट में आ गईं।

दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया।  जिला अस्पताल में इलाज के दौरान शकुंतला की मौत हो गई, जबकि सुमन का इलाज जारी है। मोतीनगर थाना प्रभारी विपिन ताम्रकार ने बताया कि सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और बस जब्त कर आरोपी को हिरासत में ले लिया। बस के मालिक और ड्राइवर का पता लगाया जा रहा है। 
 

suman

This news is suman