पुलिस की रिकवरी वैन के शराबी ड्राइवर ने बाइक को मारी जबरदस्त टक्कर, 3 घायल

8/3/2021 3:24:57 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ऐसा ही एक मामला आज इंदौर के एमआईजी थाना क्षेत्र में देखने में आया है। जहां पुलिस की रिकवरी वैन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर ड्राइवर की जनता ने जमकर धुनाई कर दी।



यह नजारा इंदौर के एम आई जी थाने के पास का है। जहां दो पहिया सवार युवक अपने परिवार के साथ जा रहा था। उसी दौरान तेज रफ्तार आ रही रिकवरी वेन ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। इस दौरान बाइक सवार युवक व उसकी पत्नी व बच्चे बुरी तरह घायल हो गए। वही मौके पर मौजूद भीड़ ने ड्राइवर की जमकर धुनाई कर दी। वह मौजूद प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि ड्राइवर शराब के नशे में होने के कारण यह हादसा हुआ।



हालांकि घायलों को इलाज के लिए नजदीकी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तो वही रिकवरी वैन का ड्राइवर को एमआईजी पुलिस को सौंप दिया गया। हालांकि ड्राइवर का कहना है कि उसने शराब का सेवन नहीं किया हुआ था। पुलिस ने ड्राइवर को बचाकर उसे थाने पहुंचाया है। मामले में पुलिस ने मौके से भीड़ को हटा कर घायलों को प्राथमिक इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया है। वहीं दुर्घटना कैसे हुई इस बात की जांच की जा रही है।
 

meena

This news is Content Writer meena