नशे में धुत युवती ने कर दिया हंगामा, रोकता रहा ब्यॉय फ्रेंड, पुलिसवालों को भी नहीं बख्शा

3/20/2022 6:24:54 PM

सतना(फिरोज बागी): नशे में धुत एक युवक और उसकी महिला दोस्त ने पहले तो कार सवार पति पत्नी को टक्कर मार दी इसके बाद बीच सड़क पर हंगामा मचाना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं आरोपी युवक युवती नशे में इतने धुत्त थे कि उन्होंने महिला पुलिसकर्मियों के साथ भी धक्का-मुक्की की और उनका ट्रांसफर करा देने की धमकी देने लगे।

PunjabKesari

मामला रीवा सतना हाईवे का है जहां रामपुर बघेलान से पति-पत्नी कार में सवार होकर सतना की ओर आ रहे थे तभी ब्लैक कलर की एक कार से उनकी टक्कर हो गई। हालांकि टक्कर मामूली थी इसके बाद भी कार में सवार युवक और उसकी महिला दोस्त कार से बाहर निकले और वहां हंगामा मचाना शुरू कर दिया। दोनों नशे में इतने धुत्त थे कि उन्हें कानून की भी परवाह नहीं रही। युवती ने गाली गलौज करते हुए पति पत्नि के साथ मारपीट शुरू कर दी। मौके पर मौजूद भीड़ ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया तो युवती ने वहां मौजूद लोगों के साथ भी गालीगलौज करते हुए धक्का-मुक्की शुरू कर दी।

PunjabKesari

मामला इतना बढ़ गया कि पीड़ित पति पत्नी ने कोलगावां थाना पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई। लिहाजा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार सवार युवती को हिरासत में लेने की कोशिश की। इस दौरान शराब के नशे में मदमस्त युवती ने महिला पुलिस कर्मियों के साथ भी झूमाझटकी की और उन्हें ट्रांसफर करा देने की धमकी देने लगी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक और उसकी महिला दोस्त को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस द्वारा की गई अब तक जांच में कार सवार आरोपी युवक की पहचान वैभव सिंह निवासी संग्राम कॉलोनी सतना और युवती की पहचान ऐश्वर्या सोनी निवासी सतना के रूप में की गई है। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसके बाद सतना में बढ़ रही इस तरह की घटनाओं की लोग जमकर निंदा कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News