नशे में धुत पुलिसकर्मी ने लड़की से की छेड़खानी, मां ने जमकर की धुनाई, कपड़े तक फाड़ डाले

6/25/2021 10:54:19 AM

सतना(फिरोज बागी): बस स्टैंड में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक महिला ने एक पुलिसकर्मी की धुनाई शुरू कर दी। जब तक लोग कुछ समझ पाते इस महिला ने चंडी का रूप धारण कर पुलिस जवान की जमकर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं महिला का गुस्सा इस कदर हावी था कि उसने पुलिसकर्मी के कपड़े तक फाड़ डाले। 



जानकारी के मुताबिक सतना जिले के बस स्टैंड में एक लड़की अपनी मां का इंतजार करते हुए बस स्टैंड के प्रतीक्षालय में बैठी थी तभी वहां नशे में धुत होमगार्ड सैनिक जिसका नाम रामावतार सिंह बताया जा रहा है लड़की के बगल में आकर बैठ गया और थोड़ी ही देर बाद लड़की से छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया और अधेड़ पुलिसकर्मी ने इस नाबालिग युवती को अपने साथ चलने के लिए कहा नाबालिक युवती वहां से उठ खड़ी हुई।

इसी बीच नाबालिक युवती की मां वहां पहुंच गई युवती ने मां से सारा हाल बताया तो मां का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और फिर शुरू हो गई पुलिसकर्मी की पिटाई महिला ने पुलिसकर्मी की पिटाई की आसपास खड़े लोगों ने भी इस पुलिसकर्मी पर जमकर हाथ साफ किए घंटों से तमाशे के बाद मौके पर पुलिस पहुंची होमगार्ड सैनिक को साथ ले गई समाचार लिखे जाने तक थाने में किसी भी तरह से कोई शिकायत नहीं की गई है।

meena

This news is Content Writer meena