पति को नॉनवेज बनाने से रोका तो शराबी पति ने पत्नी को जमकर पीटा, मामला पहुंचा थाने

12/7/2022 7:43:46 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हर संभव प्रयास महिलाओं के उत्पीड़न से छुटकारा देने क्या कर रहे हैं। बावजूद उसके परेशान महिलाओं में कमी कम ही नजर आ रही है। मध्य प्रदेश के इंदौर में महिला थाने पर रोजाना कई महिलाएं अपनी परेशानियों को लेकर पहुंचे हैं। हाल ही में आए एक अजीब शिकायत पर पीड़ित महिला ने अपने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। दरअसल महिला की शिकायत के उसका पति घर में नॉनवेज बनाता है जो कि उस महिला के धर्म के खिलाफ है। महिला इंदौर के विजय नगर इलाके की रहने वाली बताई जा रही है।

PunjabKesari

इंदौर के महिला थाने में पीड़ित महिला ने अपने साथ खुद के पति द्वारा शराब पीकर मारपीट करने का आरोप लगाया है। महिला का पति शराब बाद में पीता है। मारपीट पति क्यों करता है। यह बड़ा अजीब मामला है महिला के मुताबिक जो पुलिस को बताया गया।

PunjabKesari

दरअसल मामला कुछ यूं है कि पति घर में नॉनवेज बनाता है और पत्नी द्वारा मना करने पर शराब के नशे में धुत बेरहमी से अपनी पत्नी की पिटाई करता है। पिटाई का यह सिलसिला और नॉनवेज बनाने का सिलसिला पिछले 5 सालों से चल रहा है। महिला की शादी 1997 में हुई थी। पीड़ित महिला को सुनने के बाद महिला थाने के जिम्मेदारों ने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News