विवाद के चलते भतीजे ने चाचा को मारी गोली, चाचा बाल-बाल बचे, ड्राइवर की हुई मौत

9/6/2019 5:59:17 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): मध्य प्रदेश के छतरपुर में सरेआम गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है जहां बर्थडे पार्टी में गए 40 वर्षीय मनोज साहू उर्फ राजू की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मिली जानकारी के मुताबिक बजरंग नगर कालोनी (परिहार क्रेसर के पास) निवासी 40 वर्षीय मनोज साहू (संजेश नायक जो कि नगरीय प्रशाशन विभाग में अधिकारी की गाड़ी चलाता था) संजेश नायक को लेकर देर शाम को महाराजपुर बर्थडे पार्टी में गए थे।



जानकारी के मुताबिक पुरानी बुराई के चलते अश्वनी नायक ने सीधे संजेश नायक को गोली मार दी जो कि संजेश नायक को न लगकर उनके ड्राईवर मनोज को जा लगी जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया जहन उसकी मौत हो गई। वहीं संजेश नायक और थाना प्रभारी की मानें तो संजेश नायक की पारिवारिक बुराई चल रही थी कुछ दिन पूर्व उनके रिश्ते के भतीजे अश्वनी नायक ने संजेश नायक को फोन पर गालियां दीं थीं उसे शक था कि उसके परिवार में विवाद की वजह संजेश नायक हैं और उनकी वजह से परिवार में बंटवारा नहीं हो पा रहा।


इस बीच अश्वनी के परिजनों ने माफी मंगवाने की भी बात कही थी कि बच्चा है उससे माफी मंगवाए देते हैं आया जाओ बैठकर समझौता कर लेते हैं। जब 4 सितंबर की रात वह एक बर्थ-डे पार्टी में महाराजपुर गए तो संजेश ने उन्हें गोली मारी जो उन्हें न लगकर ड्राईवर मनोज को लग गई। जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया जा रहा था जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar