नदी में डूबने से एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत, घर में पसरा मातम

5/2/2019 6:31:54 PM

राजगढ़: जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ। यहां सारंगपुर तहसील में काली सिंध नदी में डूबने से एक ही परिवार के 9 लोग मौत का ग्रास बन गए। मृतकों के शव नदी से निकाले गए हैं, एक बच्ची की तलाश  जारी है।
 


मिली जानकारी के अनुसार, जीरापुर इलाके के तीतरी गांव में गुरूवार दोपहर को एक बड़ा हादसा हुआ। यहां काली सिंध नदी में नहाने गए एक ही परिवार के 9 सदस्य डूब गए। कालीसिंध नदी में कुंडालिया डैम का पानी भरा हुआ था, ये पानी काफी गहरा था। किनारे ही सब लोग नहा रहे थे, तभी एक बच्चे का पैर फिसल गया और वह बच्चा डूबने लगा। उसे डूबता देख, दूसरा बच्चा उसे बचाने के गहरे पानी में कूद गया। जब वह दोनों डूबने लगे तो तीसरा बच्चा और फिर चौथा सब एक-दूसरे को बचाने के लिए पानी में कूदने लगे और डूबते चले गए।



 

बच्चों को डूबता देख महिलाएं भी नदी में कूदीं
बच्चों को डूबता देख परिवार की तीन महिलाएं भी एक के बाद एक पानी में कूद गईं। इस तरह से छह बच्चे और तीन महिलाएं पानी में डूब गए और उनकी मौत हो गई। हादसे से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। मौके पर भारी भीड़ इकट्ठी हो गई।  सूचना पर पहुंची ने शवों को निकालने का काम शुरू किया। पुलिस ने अब तक 8 शव बाहर निकाल लिए हैं और एक शव की तलाश की जा रही है। बता दें कि इससे पहले बुधवार को भिंड में इसी तरह के हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई थी।

suman

This news is suman