दंगों के चक्कर में दांव पर लग गया MP के छात्रों का भविष्य! 15 सौ छात्र-छात्राएं नहीं दे सकेंगे EXAM, DAVV ने स्थगित की परीक्षाएं

4/18/2022 6:41:18 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): रामनवमी शोभायात्रा के दौरान हुए उपद्रव का असर खरगोन के रहने वाले छात्रों पर भी पड़ता दिखाई दे रहा है। सेकंड और थर्ड ईयर की परीक्षा जो कि खरगोन के दो सेंटरों पर होनी थी आगामी आदेश तक देवी अहिल्या विश्वविद्यालय ने स्थगित कर दी गई है। 15 से 20 विषयों की परीक्षाएं जिसमें तकरीबन 15 सौ के लगभग विद्यार्थी शामिल होंगे फिलहाल रोक दी गई है।

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय इंदौर में खरगोन में सेकंड और थर्ड ईयर के होने वाली परीक्षाएं स्थिति अनुकूल नहीं होने के कारण फिलहाल स्थगित कर दी गई है। 15 से 20 विषयों की परीक्षा खरगोन में 2 सेंटरों पर आयोजित होनी थी जिन्हें शासन के आदेश और कर्फ्यू के कारण स्थगित कर दी गई है। विश्वविद्यालय की कुलपति प्रोफेसर रेनू जैन के अनुसार हालात असामान्य है। इसी वजह से परीक्षा स्थगित की गई है और उम्मीद की जा सकती है कि आगामी 1 सप्ताह में जनजीवन सामान्य हो जाएगा और सामान्य जनजीवन के चलते तकरीबन 15 छात्र जो की परीक्षा में शामिल होंगे दोबारा नई तिथि निकालकर परीक्षाएं विधिवत ली जाएंगी।

meena

This news is Content Writer meena