फर्जी डॉक्टर बन अस्पताल में घुसा शराबी, जमकर किया बवाल

8/10/2018 6:09:59 PM

ग्वालियर : जयारोग्य अस्पताल के सर्जरी विभाग के पोस्ट ऑपरेटिव वार्ड में बीती रात एक फर्जी डॉक्टर ने जमकर हंगामा किया। पहले उसने मरीजों से उनकी तकलीफ पूछी और बाद में अटेण्डेंट की बेल्ट से पीटाई कर डाली। घबराए अटेडेंट ने भागकर यह बात गार्डस को बताई कि डॉक्टर साहब पागल हो गए हैं और उसे बेल्ट से पीट रहे हैं। घटना की जानकारी मिलने पर गार्ड पोस्ट ऑपरेटिव वार्ड पहुंचे तो फर्जी डॉक्टर भाग गया। हालांकि गार्डस ने उसे निजी मेडिकल स्टोर के पास से पकड़कर 100 डायल के हवाले कर दिया।

जानकारी के अनुसार सर्जरी विभाग के पोस्ट ऑपरेटिव वार्ड में बुधवार-गुरुवार की रात एक बजे एक व्यक्ति दाखिल हुआ। उसने मरीजों से कहा कि वह पूरे मध्यप्रदेश के मेडिकल कॉलेज में निरीक्षण करता है और हर सात दिन में जेएएच आता है। अगर आप लोगों को कोई भी परेशानी हो तो मुझे बता सकते हो। इस दौरान वार्ड में भर्ती मुरैना निवासी सुनीता से उसने इलाज के बारे में जानकारी ली।

इसके बाद बाहर सो रहे अटेण्डेंट को उसने ये कहकर पीटना शुरू कर दिया कि तुम लोग महिला को खाना तक नहीं देते हो। सिक्युरिटी गार्डस जब पोस्ट ऑपरेटिव वार्ड में पहुंचे तो फर्जी डॉक्टर मैडिकल वार्ड में लगी जाली से कूदकर भाग गया। इसके बाद गार्डस ने पीछा कर उसे पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया। फर्जी डॉक्टर का नाम गुलशन यादव निवासी कर्मचारी आवास विकास कॉलोनी बताया जा रहा है। गार्डस के मुताबिक उसने शराब भी पी रखी थी।

 

Prashar

This news is Prashar