MP Election: मतदान के दौरान भिंड में फायरिंग तो श्योपुर में हुई पत्थर बाजी

11/28/2018 12:34:23 PM

भिंड: प्रदेश में विधानसभा चुनाव सुबह 8 बजे से शुरू हो चुके हैं। इसको लेकर लगातार ईवीएम खराब होने की खबर सामने आ रही है। वहीं श्योपुर औऱ भिंड से पत्थर बाजी और फायरिंग की खबरें सामने आ रही हैं।
 
श्योपुर में कांग्रेस बीएसपी में पत्थरबाजी...
वहीं श्योपुर में मतदान के दौरान फर्जी वोटिंग की शिकायत पर विवाद खड़ा हो गया है। जहां बीएसपी व कांग्रेस के एजेंट आपस में भिड़ गए। इस बीच विवाद थमने की बजाए और बढ़ गया। दोनों पक्षों में जमकर पत्थर बाजी हुई। मामला विजयपुर के बांगरोद गांव के पोलिंगबूथ का है। पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है।

भिंड में हुई फायरिंग...
वहीं भिंड में भी पोलिंग बूध 120 और 122 पर फायरिंग की खबरें भी सामने आ रही हैं। वहीं कई ईवीएम मशीनें भी तोड़ी गईं हैं। घटना लहार विधानसभा के मछन्द गांव में घटी है। खबर है कि मतदान को प्रभावित करने के उद्देश्य से यहां फायरिंग की गई है। सूचना मिलते ही मौके पर भारी फोर्स बल भी पहुंच गया है। फिलहाल फायरिंग के चलते मतदान रोक दिया गया है।


 

सूत्रों से पता चला है कि, यह फायरिंग समाजवादी प्रत्याशी नरेंद्र सिंह कुशवाह के समर्थक दीपक सिंह कुशवाह ने की है। यह फायरिंग मतदान को प्रभावित करने के मकसद से की गई। हालांकि पुलिस ने दीपक को गिरफ्तार कर लिया है। 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar