छात्रा के फोटो एडिट कर फेसबुक पर डाले, शिकायत करने पर किया ऐसा

8/1/2018 12:43:39 PM

ग्वालियर : सहेली के भाई ने छात्रा को बदनाम करने के लिए उसका फोटो अपने साथ एडिट कर फेसबुक और वॉटसएप पर अपलोड कर दिया। जब छात्रा के परिजन को उसके इस फोटो के बारे में पता लगा तो वह आरोपी के घर शिकायत करने पहुंचे। जिस पर आरोपी ने छात्रा, उसकी मां व पिता से मारपीट की भगा दिया। जब छात्रा के परिजन झांसी रोड थाने पहुंचे तो पुलिस ने भी उनकी शिकायत पर गौर नहीं किया। परेशान परिवार ने एसपी ग्वालियर से शिकायत की। एसपी ने तत्काल मामला दर्ज कर आरोपित पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

जानकारी के अनुसार शहर के झांसी रोड इलाके में रहने वाली 16 वर्षीय दसवीं की छात्रा है। पास ही रहने वाली अपनी सहेली के साथ कोचिंग जाती है। कुछ दिन पहले कोचिंग से लौट रही थी तभी उसकी सहेली ने अपने साथ उसकी सेल्फी खींची थी। इस फोटो को छात्रा की सहेली के भाई रवि साहू ने उसके मोबाइल से चोरी कर लिया। उसने छात्रा के साथ अपनी बहन की जगह अपना फोटो एडिट कर लगाया।

इसके बाद फेसबुक और वॉटसएप पर अपने दोस्तों को भेज दिया। जब छात्रा को यह बात पता ली और उसकी बदनामी होने लगी तो उसने अपने परिजन को सारी बात बताई। जिस पर छात्रा को लेकर उसकी मां-पिता रवि के घर पहुंचे। पर उसने अपनी गलती पर शर्मिंदा होने के बदले पर उल्टा छात्रा, उसकी मां और पिता से मारपीट की। 

suman

This news is suman