सिंधिया को दी जान से मारने की धमकी, BJP विधायक के बेटे पर आरोप

9/3/2018 5:37:25 PM

भोपाल : पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को एक बार फिर धमकी मिली है। दमोह जिले के हटा विधानसभा क्षेत्र की BJP विधायक उमा देवी खटीक एवं BJP नेता लालचंद्र खटीक के बेटे प्रिंसदीप ने अपने फेसबुक वॉल पर यह धमकी सार्वजनिक की है। प्रिंसदीप की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गई। उसने लिखा था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने हटा आगमन को लेकर यह चेतावनी है। सिंधिया यदि उपकासी गांव में कदम रखेंगे, तो उन्हें गोली मार दी जाएगी। मध्यप्रदेश में सिंधिया को यह धमकी दूसरी बार मिली है।  सिंधिया 5 सितंबर को दमोह जिले के हटा में परिवर्तन रैली को संबोधित करने आने वाले हैं।
वायरल होने के बाद हटाई पोस्ट
सोमवार को सुबह राजनीति गर्माने के बाद विधायक पुत्र ने अपने फेसबुक से यह धमकी हटा ली। लेकिन, जब तक काफी जगहों पर यह पोस्ट शेयर हो चुकी थी। कांग्रेस समर्थक कार्यकर्ता इसे काफी वायरल कर रहे हैं। विधायक उमा देवी खटीक ने कहा कि यह पोस्ट दुर्भाग्यपूर्ण है, सिंधिया सम्मानीय सांसद हैं, इस तरह की पोस्ट नहीं की जानी चाहिए। उनका बेटा नादान है। उसकी इस गलती को माफ किया जाए। 

इससे पहले भी सिंधिया को मिल चुकी है धमकी
इससे पहले 9 जनवरी को भी मध्यप्रदेश में किरार समाज के कार्यक्रम के मंच से सिंधिया को धमकी मिली ली। इस सभा में मुख्यमंत्री के बेटे कार्तिकेय भी मौजूद थे। यह धमकी शिवपुरी जिले की कोलारस विधानसभा में आयोजित किरार धाकड़ समाज के सम्मेलन में किरार सेवा समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष राधेश्याम धाकड़ ने दी थी। उन्होंने कहा था कि यदि शिवराज सिंह पर उंगली उठाई तो हाथ तोड़ देंगे और जुबान जलाई तो जुबान काट लेंगे। उन्होंने कहा था कि हम धागड़ हैं, धाकड़ ही रहेंगे और ठिकाने लगा देंगे।

 

suman

This news is suman