ट्राले की टक्कर से आयशर ट्रक में लगी आग, 3 लोग जिंदा जले, एक ने कूदकर बचाई जान

12/30/2019 11:33:12 AM

रतलाम(समीर खान): बीती रात करीब 2 बजे यहां बायपास पर घटला ब्रिज के पास एक भयानक सड़क हादसा हुआ। जिसमें आयशर और ट्राले की टक्कर ने तीन लोगों को जिंदा जला दिया जबकि एक व्यक्ति ने कूदकर जान बचाई। वहीं ट्राले के ड्राईवर क्लिनर हादसे के बाद मौके से फरार हो गए। मरने वाले खरगोन जिले के व्यापारी और ड्राईवर बताए जा रहे हैं जो मिर्ची लेकर अजमेर जा रहे थे।



जानकारी के अनुसार खरगोन जिले के व्यापारी असलम खान उम्र 24 वर्ष अपने ड्राईवर रमेश उम्र 32 वर्ष एक अन्य ड्रायवर व साथी व्यापारी मुर्तजा के साथ मिर्ची लेकर आयशर ट्रक से अजमेर जा रहे थे। रात करीब 2 बजे मार्बल का ट्राला इस आयशर वाहन से आ भिड़ा। हादसे के तुरंत बाद आयशर वाहन में आग लग गई। इसमें सवार मुर्तजा ही बाहर निकल सके। बाकी असलम रमेश व एक अन्य ड्राईवर आयशर वाहन में ही जिंदा जल गए।



सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो वहीं रतलाम और नामली से भी फायर लारिया आग बुझाने मौके पर पहुंची। इस घटना से यहां आने जाने वाले वाहन भी रूक गए। तो वहीं आग बुझाने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया। पुलिस के अनुसार हादसे के बाद ट्राले के ड्राईवर व क्लिनर मौके से फरार हो गए। इस बीच मृतकों के परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी गई जिसके बाद सुबह वे रतलाम पहुंच गए।

meena

This news is Edited By meena