बच्चों के मामूली विवाद में कूदे बड़े, जमकर बरसी पत्थर और लाठियां, दोनों पक्षों के कई घायल

11/16/2021 4:37:49 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर की मल्हारगंज थाना क्षेत्र के राजमोहल्ला में पटाखे फोड़ने की बात को लेकर हुए बच्चों के विवाद में आखिरकार बड़े भी आमने-सामने हो गए। दोनों तरफ से पथराव हुआ। गाड़ियों में तोड़फोड़ के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। घटना में दोनों ही पक्ष के 8 से 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया है। वहीं पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

दरअसल, मामला मल्हारगंज थाना क्षेत्र के राजमोहल्ला में रहने वाले जटाशंकर करोसिया और लीलाधर करोसिया परिवारों के बीच पटाखे फोड़ने को लेकर बच्चों का विवाद शुरू हुआ। छोटी सी बात को लेकर हुए विवाद में दोनों पक्षों के घर के बड़े सदस्य एक दूसरे से लड़ने लगे। उसके बाद विवाद इतना बढ़ा कि एक दूसरे पर पत्थरबाजी और गाड़ियों में तोड़फोड़ होने लगी। वहीं जानकारी मिलने के बाद तुरंत चार थानों का बल मौके पर पहुंचा और झगड़े को शांत कराया गया।

PunjabKesari

हालांकि इस दौरान दोनों ही पक्षों में से 8 से 10 लोग घायल हो गए जिन्हें तत्काल उपचार के लिए निजी अस्पताल भिजवाया है। एक पक्ष जटाशंकर क्रोशिया और दूसरा पक्ष लीलाधर करोसिया दोनों एक ही परिवार से है। दोनों पक्षों में हुए विवाद के बाद पुलिस ने मारपीट तोड़फोड़ और बलवा जैसी धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News