शर्मनाक: 10 रुपये ना देने पर दोस्त को पेट्रोल छिड़ककर जलाया, 6 दिन बाद हुई मौत

2/29/2020 2:00:27 PM

उज्जैन: मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां दो लड़कों ने अपने एक दोस्त को मामूली सी बात पर जला दिया।वहीं इसके बाद 6 दिन तक चले इलाज के बाद युवक ने दम तोड़ दिया है। घटना उज्जैन के नानाखेड़ा इलाके में 22 फरवरी को हुई थी।

दरअसल सूरज और शुभम नाम के दो युवकों ने अपने दोस्त गणेश से 10 रुपए मांगे थे। गणेश ने जब 10 रुपए देने से मना किया तो शुभम ने उसपर हाथ में मौजूद बोतल से पेट्रोल छिड़क दिया और सूरज ने माचिस से गणेश को आग लगा दी। कुछ ही सेकंड में गणेश आग की लपटों से घिर गया। दोस्त को चिल्लाता और भागता देख आग लगाने वाले दोस्तों ने ही अन्य लोगों की मदद से आग बुझाई। इसके बाद इलाज के लिए गणेश को इंदौर रेफर कर दिया गया था जहां शुक्रवार शाम को उसने दम तोड़ दिया।

वहीं युवक को आग लगाने की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी कैमरे में आरोपी शुभम और सूरज दोनों घटना को अंजाम देते दिख रहे थे। इसके बाद पुलिस ने हत्या की कोशिश के आरोप में सूरज को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि शुभम फरार हो गया था। अब गणेश की मौत के बाद हत्या की धारा जोड़ दी गई है। पुलिस ने फरार चल रहे दूसरे आरोपी शुभम को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना की सीसीटीवी फुटेज और गणेश के मरने से पहले दिए गए बयान पर आरोपियों के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं। कोर्ट में इसी आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ केस चलाया जाएगा।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh