शर्मनाक- 50 साल के व्यक्ति ने नाबालिग बच्चियों के साथ की गलत हरकत

10/1/2018 7:40:31 PM

इंदौर: आजाद नगर की सुतार गली में सोमवार को फिर से शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है। आजाद नगर में रहने वाली दो बच्चियों से 50 साल के बुजुर्ग आरोपी ने गलत हरकत करने का प्रयास किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बच्चियों का एमवाय अस्पताल में मेडिकल कराया जा रहा है। दोनों बच्चियों की उम्र  क्रमशः 4 और 8 साल बताई जा रही है।

पुलिस के अनुसार यह घटना आलोक नगर में रविवार रात 1 बजे के आसपास की है। यहां रहने वाली एक परिवार की दो बच्चियां अपने घर में सो रही थी। उनके पड़ोस में राजाराम मालवीय नाम का व्यक्ति रहता है। रात में करीब एक बजे राजाराम बच्चियों के घर पहुंचा और उन्हें उठाकर घर के पास सुनसान क्षेत्र में ले गया। इस बीच आरोपी राजाराम ने दोनो बच्चियों के साथ गलत हरकत करने का प्रयास किया। आरोपी द्वारा गलत हरकत करने पर बड़ी बच्ची ने शोर मचाया। बच्ची की आवाज सुनकर उनके परिजन जाग गए औऱ बच्चियों को तलाशते हुए वहां पहुंच गए। वहां पहुंचकर पिता ने देखा कि आरोपी दोनों बच्चियों से गलत हरकत करने का प्रयास कर रहा है। दोनों बच्चियां रो रही थी। पिता को देखते ही आरोपी राजाराम वहां से भाग गया।

तड़के रात दो बजे पिता ने धटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के स्थानों पर खोजबीन करके आरोपी राजाराम को गिरफ्तार कर लिया। वहीं रात को ही दोनों बच्चियों को मेडिकल के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस ने कहा है कि चार साल की छोटी बच्ची के साथ अश्लील हरकत होने की बात सामने आई है जबकि 8 साल की बड़ी बच्ची के साथ हुई हरकत का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने दोनों बच्चियों का मेडिकल कराया है जिसकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। शहर में लगातार चौथे दिन बच्चियों के साथ इस शर्मनाक हरकत का मामला सामने आया है। 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar