शर्मनाक: सागर में दलित युवक को जिंदा जलाया, 3 गिरफ्तार

1/20/2020 11:12:27 AM

सागर: मध्य प्रदेश के सागर से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक दलित युवक को जिंदा जलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सागर के मोतीनगर थाना क्षेत्र में दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हो गया। आरोप है कि धर्मश्री क्षेत्र में कुछ लोगों ने एक युवक के घर में घुसकर उसके साथ मारपीट की और फिर केरोसिन डालकर आग लगा दी।

पीड़ित को इलाज के लिए बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां से उसे भोपाल भेज दिया गया है. युवक 60 प्रतिशत झुलस गया है। पुलिस ने पीड़ित पक्ष के बयानों के आधार पर मामला दर्ज आरोपियों को गिरफ्तार लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है।

पुराने विवाद को लेकर सागर के धर्मश्री में धनप्रसाद अहिरवार का पड़ोस में रहने वाले इरफान खान, कल्लू अज्जू से झगड़ा हो गया। पीड़ित पक्ष का आरोप है की इरफान खान, कल्लू, अज्जू उसके घर में घुस गए। पहले इन्होंने मारपीट की और फिर केरोसिन छिड़क कर आग के हवाले कर दिया। आग में झुलसे धनप्रसाद को तुरंत मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। वहीं पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी।

वहीं इस मामले को लेकर अहिरवार महापंचायत सहित अन्य संगठनों ने एसपी को ज्ञापन भी सौंपा है। सागर के एसपी अमित सांघी ने बताया कि यह घटना मोतीनगर थाना की है। पीड़ित का बयान दर्ज कर मोतीनगर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh