24 घंटे में पन्ना मर्डर की गुत्थी सुलझी, मंगेतर ही निकला कातिल

10/3/2020 5:24:04 PM

पन्ना(टाइगर खान): पन्ना- मड़ैयन गांव में हुई 20 वर्षीय लड़की की हत्या मामले में 24 घंटे के अंदर पुलिस ने गुत्थी सलुझा ली है। लड़की का हत्यारा कोई और नहीं उसका मंगेतर ही निकला। जिसके साथ कुछ दिन बाद लड़की की शादी होने वाली थी। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया कि उसने किसी और के साथ प्रेमप्रसंग के शक में वारदात को अंजाम दिया और लड़की को जंगल मे बुलाकर मौत के घाट उतार दिया। सबूत मिटाने के लिए उसने लड़की के शव को नाले में फेंक दिया था।

PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक आरोपी राजकुमार पटेल पन्ना जिले के ग्राम ईठाएं का रहने वाला है और मृतिका से इसकी 6 महीने पूर्व सगाई हुई थी। इस दौरान दोनों की बात-चीत और औपचारिक मिलना-जुलना भी होता रहा। लेकिन मंगेतर लगातार अपनी होने वाली पत्नी के चरित्र पर संदेह करता रहा और एक दिन उसने युवती को फोन करके एक सुनसान जगह यानि नाले के पास बुलाकर उससे पहले बात की फिर कहासुनी में विवाद इतना बढ़ गया कि उसने युवती की गला दबाकर हत्या कर दी।

emerald murder kicks off in 24 hours

वहीं अब पी.एम. रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि मृतका की गला दबाकर हत्या की गई है जिस पर से पुलिस ने मृतिका के मोबाईल और साईवर सेल की मदद से नंबर ट्रेसिंग की जिससे पता चला कि मृतिका के मोबाइल पर आखरी बार कॉल उसके होने वाले पति राजकुमार पटेल ने ही की थी।

PunjabKesari

बता दें कि, शुक्रवार सुबह पन्ना कोतवाली थाना क्षेत्र अन्तर्गत मड़ैयन गांव में नाले में एक लड़की का शव गुंदहला नाले में अर्धनग्न अवस्था में शव मिला था। जानकारी लगते ही पन्ना पुलिस अधीक्षक सहित कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर अज्ञात पर मामला दर्ज कर लिया था।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News