24 घंटे में पन्ना मर्डर की गुत्थी सुलझी, मंगेतर ही निकला कातिल

10/3/2020 5:24:04 PM

पन्ना(टाइगर खान): पन्ना- मड़ैयन गांव में हुई 20 वर्षीय लड़की की हत्या मामले में 24 घंटे के अंदर पुलिस ने गुत्थी सलुझा ली है। लड़की का हत्यारा कोई और नहीं उसका मंगेतर ही निकला। जिसके साथ कुछ दिन बाद लड़की की शादी होने वाली थी। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया कि उसने किसी और के साथ प्रेमप्रसंग के शक में वारदात को अंजाम दिया और लड़की को जंगल मे बुलाकर मौत के घाट उतार दिया। सबूत मिटाने के लिए उसने लड़की के शव को नाले में फेंक दिया था।


जानकारी के मुताबिक आरोपी राजकुमार पटेल पन्ना जिले के ग्राम ईठाएं का रहने वाला है और मृतिका से इसकी 6 महीने पूर्व सगाई हुई थी। इस दौरान दोनों की बात-चीत और औपचारिक मिलना-जुलना भी होता रहा। लेकिन मंगेतर लगातार अपनी होने वाली पत्नी के चरित्र पर संदेह करता रहा और एक दिन उसने युवती को फोन करके एक सुनसान जगह यानि नाले के पास बुलाकर उससे पहले बात की फिर कहासुनी में विवाद इतना बढ़ गया कि उसने युवती की गला दबाकर हत्या कर दी।



वहीं अब पी.एम. रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि मृतका की गला दबाकर हत्या की गई है जिस पर से पुलिस ने मृतिका के मोबाईल और साईवर सेल की मदद से नंबर ट्रेसिंग की जिससे पता चला कि मृतिका के मोबाइल पर आखरी बार कॉल उसके होने वाले पति राजकुमार पटेल ने ही की थी।



बता दें कि, शुक्रवार सुबह पन्ना कोतवाली थाना क्षेत्र अन्तर्गत मड़ैयन गांव में नाले में एक लड़की का शव गुंदहला नाले में अर्धनग्न अवस्था में शव मिला था। जानकारी लगते ही पन्ना पुलिस अधीक्षक सहित कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर अज्ञात पर मामला दर्ज कर लिया था।  

meena

This news is meena