चुनाव ड्यूटी के दौरान बीमार हुए एक और कर्मचारी ने छोड़ी दुनिया

11/30/2018 3:59:13 PM

भिंड: मध्य प्रदेश के भिंड जिले के गोहद में विधानसभा चुनाव ड्यूटी के दौरान बीमार हुए एक कर्मचारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। कर्मचारी रामभरोसे को मतदान वाले दिन अचानक पेट में दर्द और घबराहट की शिकायत की थी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल भर्ती करवाया गया था। इससे पहले 28 नवंबर को वोटिगं वाले दिन तीन कर्मचारियों की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। 



जानकारी के अनुसार शासकीय अरविंद महाविद्यालय पोलिंग बूथ पर रिजर्व में तैनात कर्मचारी रामभरोसे को मतदान वाले दिन अचानक पेट में दर्द और घबराहट की समस्या आई। कर्मचारी के अन्य साथियों ने उसे तत्काल गोहद अस्पताल पहुंचाया। गोहद में करीब डेढ घंटे इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे ग्वालियर रेफर कर दिया था। ग्वालियर में इलाज के दौरान गुरूवार को कर्मचारी की मौत हो गई। कर्मचारी भिंड में उपायुक्त सहकारिता में पदस्थ था।


 

कर्मचारी को पूर्व से डायबिटीज और हार्ट संबंधी बीमारी थी। वहीं एसडीएम ने मौत पर दुख जताते हुए कहा कि नियमानुसार कर्मचारी के परिजन की पूरी मदद की जाएगी। दरअसल, 28 नवंबर को वोटिंग के दिन तीन और कर्मचारियों की मौत हो गई थी। ये अफसर इंदौर और गुना में पदस्त थे। राज्य चुनाव आयोग ने मृतकों के परिवार को 10 लाख सहायता राशि देने की घोषणा की थी। 

 

suman

This news is suman