रोजगार सहायक ने युवती के साथ किया शारीरिक शोषण, मामला दर्ज

8/29/2019 4:39:14 PM

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक युवती के साथ शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आया है। छतरपुर जिले के नौगांव थाने में युवती ने शिकायत दर्ज कराई है कि नौगांव जनपद में पदस्थ रोजगार सहायक रविंद्र गुप्ता ने शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है।



पूरा मामला
लड़की का आरोप  है कि रोजगार सहायक उसके साथ शादी  करने के लिए टालमटोल कर रहा था। पीड़िता ने बताया कि उससे शादी तय करने के लिए दो दिन पहले नौगांव जनपद में पदस्थ बाबू हरि वर्मा, रोजगार सहायक आरोपी रविंद्र गुप्ता और राघवेंद्र सिंह उसके घर आए थे। इसके बाद उन्होंने जनपद के बाबू हरि वर्मा के सरकारी आवास पर आकर शादी तय करने के लिए आने को कहा था। जब वह हरि वर्मा के घर पहुंची तो उसके साथ पहले रोजगार सहायक रविंद्र गुप्ता ने रेप किया और फिर अन्य दोनों लोगों ने उसके साथ छेड़छाड़ की। रेप करने के बाद तीनों आरोपियों ने उसे धमकी दी कि अगर उसने किसी को ये बात बताई तो वे उसे जान से मार देंगे।


तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर
बहरहाल, पीड़िता ने अपने साथ हुई इस घटना की शिकायत थाने में की, जिस पर नौगांव थाना पुलिस ने आरोपी रविंद्र गुप्ता के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर लिया। वहीं, बाबू हरि वर्मा और रोजगार सहायक राघवेंद्र सिंह के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है। उधर सभी आरोपी फरार चल रहे हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। एसपी जयराज कुबेर ने कहा कि आईपीसी की विभिन्न धारोओं के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar