भांजी की शादी में डांस करते करते इंजीनियर को आया हार्ट अटैक, स्टेज पर गिरे और हो गई मौत (video)

5/11/2023 2:28:07 PM

बालोद: छत्तीसगढ़ के बालोद में एक शादी समारोह में भांजी की शादी में डांस करते करते एक इंजीनियर की मौत हो गई। घटना 4 मई की है जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिलीप राउतकर शादी समारोह के स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन और परिजनों के साथ मस्ती में डांस कर रहे है। एक मिनट 19 सेकंड के वीडियो में एक मिनट के बाद दिलीप स्टेज पर बैठ जाते हैं। उनके चेहरे पर खुशी झलक रही है लेकिन अगले ही पल वे गिर जाते हैं।

भिलाई स्टील प्लांट के दल्ली राजहरा माइंस का इंजीनियर दिलीप राउतकर 4 मई को अपनी भांजी की शादी में गए थे। जहां स्टेज पर सबके साथ डांस करते करते वे एकदम बैठ जाते हैं और कुछ ही पलों में स्टेज पर गिर जाते हैं। इससे पहले कि वहां मौजूद लोग समझ पाते कि क्या हुआ है, दिलीप की जान चली गई।

परिजनों के अनुसार, 4 मई को उनकी भांजी की दल्ली राजहरा में ही शादी थी। रात 12 बजे के करीब दिलीप और उनके रिश्तेदारों ने स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन के साथ जमकर डांस किया। नाचने के दौरान 52 वर्षीय दिलीप को अचानक सीने में दर्द हुआ और वह स्टेज पर लुढ़क गए। उन्हें अस्पताल ले जाने का भी मौका नहीं मिला। मौके पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया। अचानक हुई घटना से शादी समारोह में हड़कंप मच गया। घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

meena

This news is Content Writer meena