कैश वैन में गार्ड की मौत बनी पहेली, आत्महत्या या गलती से चली गोली पर पर जांच जारी

4/7/2021 6:52:00 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र में एक गार्ड ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एम वाय अस्पताल पहुंचाया है। हालांकि उसने यह कदम क्यों उठाया इस बात की जांच पुलिस कर रही है कि गोली अपने आप चली है या गार्ड ने खुद मारी है।

घटना इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र की है जहां कोटक महिंद्रा बैंक के कैश कलेक्शन वाहन के गार्ड चरण सिंह ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। हालांकि चरण सिंह ने खुद को गोली क्यों मारी इस बात का पता नहीं लग सका है फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एम वाय अस्पताल पहुंचाया है। दरअसल चेकमेट कंपनी कैश कलेक्शन का काम करती है जिसमें चरण सिंह गार्ड के रूप में यहां काम करता है। जहां ड्यूटी के दौरान चरण सिंह के पास 12 बोर की राइफल भी साथ रहती है। जब कैश कलेक्शन वेन बैंक के बाहर पहुंची ही थी जिसमें कंपनी के सुपरवाइजर केश लेकर अंदर गए ही थे कि अचानक से कर्मचारियों को गोली चलने की आवाज आई गाड़ी में देखा तो चरण सिंह खून से लथपथ पड़ा हुआ था जिसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई।

वही तुकोगंज पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेज दिया औऱ उसके परिजनों को इस बात की जानकारी दी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है गोली गलती से चली है या गार्ड ने किसी कारणवश आत्महत्या की है।

meena

This news is Content Writer meena