MP की राजनीति में ''मर्यादा पुरुषोत्तम'' की एंट्री

10/14/2020 12:17:06 PM

भोपाल: जैसे जैसे उपचुनाव की तारीख नजदिक आ रही है वैसे वैसे कांग्रेस बीजेपी में राजनीतिक मुकाबला रोचक होता जा रहा है। बीजेपी ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर मैं भी शिवराज कैंपेन की शुरुआत की वहीं अब कांग्रेस ने इसका पलटवार करते हुए 'मर्यादा पुरुषोत्तम' का सहारा लिया है। कांग्रेस ने भी सोशल मीडिया पर 'मैं भी बनूंगा मर्याता पुरुषोत्तम' कैंपेन की शुरुआत किया है। वहीं बीजेपी के साधु-शैतान वाले पोस्टर के बाद कांग्रेस ने एक पोस्टर भी जारी किया है। इस पोस्टर के जरिए उसने बीजेपी को सत्ताहरण करने वाला रावण बताया है। 

आपको बता दें कि बीजेपी ने सीएम शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ विवादित टिप्पणी के विरोध में एक कैंपेन शुरु किया था। इसमें कहा था कि "अगर गरीब होना गुनाह है तो मैं भी शिवराज।" इस कैंपेन की शुरू होने की जानकारी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने ट्वीटर पर #MaiBhiShivraj करके दी थी। वहीं कांग्रेस ने अब इसके जवाब में 'मैं भी बनूंगा मर्यादा पुरुषोत्तम' कैंपेन की शुरुआत की है।



कांग्रेस ने कहा कि उपचुनावों की लड़ाई सत्ताहरण करने वाले रावण और मर्यादा पुरुषोत्तम के बीच है। वहीं, 'मैं भी शिवराज' कैंपेन पर कांग्रेस ने पलटवार भी किया था। मध्य प्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए बीजेपी पर तंज कसा था. कांग्रेस ने कहा था कि  'मैं भी शिवराज' कैंपेन तो चला नहीं, मैं भी नौटंकीबाज ट्राय करके देखों, शायद चल जाए।

meena

This news is meena