शराब माफिया पर कार्रवाई करने पहुंची आबकारी टीम पर पथराव, महिला की मौत

1/14/2021 3:20:38 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मुरैना में जहरीली शराब पीने से 24 से ज्यादा मौतों के बाद प्रशासन नींद से जागा है। इसके बाद कई जिलों में आबकारी विभाग अब दबिश देकर अवैध शराब बनाने वालों पर शिकंजा कस रहा है। वहीं लोग अभी भी इस हादसे से सबक नहीं ले रहे और विभाग की इस कार्रवाई में बाधा खड़ी कर रहे हैं। इसी कड़ी में इंदौर के सांवेर में अवैध शराब बनाने वालों पर कार्रवाई करने गई पुलिस टीम पर भीड़ ने हमला कर दिया। घटना में कई पुलिसकर्मियों के घायल होने की सूचना है। हमले के दौरान हुई भगदड़ में एक महिला की मौत हो गई, जिसके बाद स्थानीय लोगों में गुस्सा हुए और थाने का देर रात घेराव कर दिया।

PunjabKesari

लोगों के मुताबिक बुधवार की दरमियानी रात पुलिस डायल 100 टीम को सांवेर के पास बड़ोदिया खान ग्राम में शराब दुकान पर अवैध रूप से शराब बिकने की सूचना मिली थी। सूचना के बाद पुलिस जब मौके पर पहुंची तो वहां विवाद हो गया। जिसके बाद गांव के करीब 50 लोगों ने डायल-100 की टीम को गांव में ही घेर लिया। भीड़ ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया।

PunjabKesari

महिला की मौत के बाद थाने का घेराव
भगदड़ हो जाने के कारण एक महिला रास्ते में गिर गई, जहां वह गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। लोगों ने महिला की मौत का जिम्मेदार पुलिस को ठहराते हुए रात करीब 12 बजे ही बड़ोदिया थाने का घेराव कर दिया। लिहाजा सांवेर पुलिस की सूचना पर देर रात ही इंदौर से भारी पुलिस बल सांवेर रवाना करना पड़ा। स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस द्वारा धक्का दिया जाने से घायल होने पर महिला की मौत हुई है। वहीं इस घटना में कई पुलिसकर्मियों के भी घायल होने की सूचना है। घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अरविंदो अस्पताल भेजा गया है। घटना में कई पुलिस वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए हैं। घटना के बाद सांवेर पुलिस ने बड़ी संख्या में लोगों के खिलाफ हमला बलवा समेत कई धाराओं में मामला दर्ज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News