MP में चरम पर अपराध, एक और कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या

2/15/2019 9:57:30 AM

नरसिंहपुर: मध्यप्रदेश में अपराध थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। बदमाशों के हौंसले दिन प्रतिदिन बुलंद होते जा रहे हैं। अब एक औक नेता की हत्या का मामला सामने आया है। नरसिंहपुर जिले के गोटेगांव में कांग्रेस नेता की गोलीमार कर हत्या कर दी गई। कांग्रेस नेता सुरेंद्र राय व उनके साथी कमलेश पाठक को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। दोनों को गंभीर हालत में जबलपुर ले जाया जा रहा था। बीच रस्ते में ही सुरेंद्र राय ने दम तोड़ दिया।



मिली जानकारी के अनुसार, गोटेगांव में किसान कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष सुरेंद्र राय को सीने में और कमलेश को बाएं हाथ में गोली लगी। इस गोलीकांड से इलाके में सनसनी फैल गई। दोनों घायलों को तुरंत गोटेगांव अस्पताल ले जाया गया। लेकिन रास्ते में ही सुरेंद्र राय की मौत हो गई। फिलहाल हमलावर का कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


पहले  भी हो चुकी हैं नेताओं हत्याएं
नेताओं की हत्या का यह पहला मामला नहीं है। बीते दिनों मुख्यमंत्री कमलनाथ के गढ़ छ‍िंदवाड़ा में कांग्रेस सेवा दल के नेता की धारदार हथियार से हत्या हुई थी। इसके अलावा मंदसौर में वरिष्ठ बीजेपी नेता प्रहलाद बंदवार और मनोज ठाकरे की हत्या के मामले सामने आ चुके हैं।

suman

This news is suman