MP में चरम पर नशे का कारोबार, पुलिस ने बरामद किया 1 करोड़ का गांजा

1/22/2019 4:52:23 PM

रीवा: जिला पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए करीब एक करोड़ रुपए का गांजा बरामद किया है। तस्करों ने गांजे की महक को दबाने के लिए उसके ऊपर डालडा घी के डिब्बे रख दिए थे ताकि जांच के दौरान पुलिस अधिकारियों को पता न चल सके।


गौरतलब है कि सीएम कमलनाथ ने नशीले पदार्थों के अवैध कारोबारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए थे। जिसके बाद आईजी उमेश जोगा ने इसे लेकर पुलिस अधिकारियों के साथ मिलकर मुखबिरों को सक्रिय किया।  इस दौरान मुखबिर से सूचना मिलते ही चोरहटा थाना प्रभारी अनिमेष द्विवेदी ओर एसआई शिवा अग्रवाल के नेतृत्व में  टीम बनाई गई और शहर से ढाई किलोमीटर दूर घेराबंदी करते हुए एक ट्रक को पकड़ा। जब पुलिस ने जांट की तो उसमें 10 क्विंटंल से भी ज्यादा गांजा बरामद हुआ, जिसकी कीमत एक करोड़ से भी ज्यादा है। 
 



आरोपियों से पूछताछ में पता चला है कि गांजे की यह खेप उड़ीसा से आई थी। इसी बीच किसी मुखबिर ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। आरोपियों ने बताया कि यह गांजे की खेप पन्ना के पवई में उतारी जानी थी। पूछताछ में इस बात का भी पता चला कि बाणसागर कालोनी के पास रहने वाला जैसवाल इस गिरोह का मास्टर माइंड है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar