फेसबुक पर मिली CM कमलनाथ को बम से उड़ाने की धमकी, साइबर सेल में शिकायत

7/16/2019 2:39:10 PM

भोपाल: सीएम कमलनाथ को फेसबुक पर बम से उड़ाने की धमकी देने का मामला सामने आया है। कांग्रेस नेता ने मप्र साइबर सेल को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है, साथ ही आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले के खिलाफ एफआईआर कराई गई है। इससे पहले भी बिजली कटौती को लेकर सीएम पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर सागर में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया था।



मध्यप्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया के महासचिव अमन दुबे ने बताया कि भाजपा समर्थक ने 11 जून को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमल नाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला कमेंट लिख दिया। उसका कहना है कि मुख्यमंत्री कमल नाथ किसी का नहीं हुआ। अमन दुबे ने बताया कि वे “CM KAMALNATH FANS” नाम से एक ग्रूप का संचालन करते है और मुख्यमंत्री कमल नाथ से जुड़ी ख़बरों और उनकी जनहितैषी योजनाओं का प्रचार प्रसार उस ग्रूप के माध्यम से करते थे।



10 जून को अमन दुबे ने ग्रूप में एक फ़ोटो डाली जिसने मुख्यमंत्री कमल नाथ के साथ लिखा था “मुख्यमंत्री कमलनाथ” : आपका सेवक, आपके साथ। जिस पर एक भाजपा समर्थक अनिल राणा उर्फ “अनिल राणा किंग दिनेश” ने पहले उस फ़ोटो पर अश्लील अभद्र भाषा- गालियों का प्रयोग किया तथा उसने मुख्यमंत्री कमल नाथ को धमकी देने वाला कमेंट करते हुए यह कह दिया “कमलनाथ को बम से उड़ा दूँगा”

meena

This news is Edited By meena