पेट्रोल भरवाने आए बदमाश पंप कर्मचारी से रुपयों से भरा बैग लगे छीनने, लेकिन 2 पर भारी पड़ गए 3, देखिए कैसे छुड़ाई जान(video)

3/31/2022 5:48:36 PM

कोरबा(इमरान मल्लिक): कोरबा में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि बदमाश दिन दहाड़े लूट और चोरी जैसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ऐसी ही एक घटना कोरबा के गोबरघोरा दीपका स्थित पेट्रोल पंप से सामने आई है। जहां दो बाइक सवार लूटेरों ने बंदूक के दम पर पेट्रोलपंप कर्मचारी का रुपयों से भरा बैग छीनने की कोशिश की। गनिमत यह रही कि कर्मचारी ने निडर होकर बदमाशों का सामना किया और वे अपने इरादों में कामयाब न हो सके। कर्मचारियों और लुटेरों के बीच धक्का-मुक्की होने के बाद नकाबपोश फायरिंग कर भाग निकले।

PunjabKesari

घटना गुरुवार दोपहर में जीटीपी कंपनी के फ्यूल पॉइंट की है जहां गोबरघोरा दीपका स्थित पेट्रोल पंप पर दो अज्ञात नकाबपोशों ने एक पेट्रोल पंप में फायरिंग कर लोगों को दहशत में डाल दिया। दीपका थाना प्रभारी अविनाश सिंह ने बताया कि 2 लोग लाल रंग की पल्सर में आए थे और दो सौ रुपए का पेट्रोल लिया और कर्मचारी का रुपयों से भरा बैग छीनने की कोशिश की। लेकिन वे कामयाब न हो सके जब कर्मचारियों ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की तो उन्होंने फायरिंग शुरु कर दी और वहां से भाग गए। हालांकि घटना कोई हताहत नहीं हुआ है। सूचना मिलने के बाद अज्ञात तत्वों की तलाश शुरू कर दी गई है। लुटेरों की सारी करतूत पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। दीपका पुलिस ने आसपास जांच करते हुए नाकेबंदी शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News