पेट्रोल भरवाने आए बदमाश पंप कर्मचारी से रुपयों से भरा बैग लगे छीनने, लेकिन 2 पर भारी पड़ गए 3, देखिए कैसे छुड़ाई जान(video)

3/31/2022 5:48:36 PM

कोरबा(इमरान मल्लिक): कोरबा में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि बदमाश दिन दहाड़े लूट और चोरी जैसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ऐसी ही एक घटना कोरबा के गोबरघोरा दीपका स्थित पेट्रोल पंप से सामने आई है। जहां दो बाइक सवार लूटेरों ने बंदूक के दम पर पेट्रोलपंप कर्मचारी का रुपयों से भरा बैग छीनने की कोशिश की। गनिमत यह रही कि कर्मचारी ने निडर होकर बदमाशों का सामना किया और वे अपने इरादों में कामयाब न हो सके। कर्मचारियों और लुटेरों के बीच धक्का-मुक्की होने के बाद नकाबपोश फायरिंग कर भाग निकले।

घटना गुरुवार दोपहर में जीटीपी कंपनी के फ्यूल पॉइंट की है जहां गोबरघोरा दीपका स्थित पेट्रोल पंप पर दो अज्ञात नकाबपोशों ने एक पेट्रोल पंप में फायरिंग कर लोगों को दहशत में डाल दिया। दीपका थाना प्रभारी अविनाश सिंह ने बताया कि 2 लोग लाल रंग की पल्सर में आए थे और दो सौ रुपए का पेट्रोल लिया और कर्मचारी का रुपयों से भरा बैग छीनने की कोशिश की। लेकिन वे कामयाब न हो सके जब कर्मचारियों ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की तो उन्होंने फायरिंग शुरु कर दी और वहां से भाग गए। हालांकि घटना कोई हताहत नहीं हुआ है। सूचना मिलने के बाद अज्ञात तत्वों की तलाश शुरू कर दी गई है। लुटेरों की सारी करतूत पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। दीपका पुलिस ने आसपास जांच करते हुए नाकेबंदी शुरू कर दी है।

meena

This news is Content Writer meena