फैजल ने शान पंडित बनकर 16 साल की नाबालिग से बनाए संबंध, 3 बार करवाया अबॉर्शन, डॉक्टर गिरफ्तार

1/6/2023 2:13:44 PM

भोपाल: राजधानी भोपाल में दलित नाबालिग लड़की से लव जिहाद मामले में अब अबॉर्शन करने वाले डॉक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। भोपाल पुलिस ने BHMS डॉक्टर मयंक श्रीवास्तव को गिरफ्तार करके उसके क्लीनिक को सील कर दिया है। आरोप है कि डॉक्टर ने 50 हजार रुपए लेकर नाबालिग का गर्भपात किया था। दुष्कर्मी और लव जिहाद का मुख्य आरोपी फैजल सैयद अब्बास पहले ही पुलिस कस्टडी में है।

PunjabKesari

दरअसल, 13 दिसंबर 2022 को भोपाल की 16 साल की नाबालिग लड़की ने अजाक थाने में लव जिहाद का मामला दर्ज कराया था। आरोप था कि फैजल सैयद अब्बास ने खुद को शान पंडित बताकर उससे दोस्ती की, फिर उसके साथ रेप किया था। आरोपी ने नाबालिग के कुछ वीडियो भी बना लिए थे, जिन्हें वायरल करने की धमकी देकर वो 3 साल तक उससे संबंध बनाता रहा। इस दौरान पीड़िता 3 बार प्रेग्नेंट हुई और आरोपी ने उसका अबॉर्शन भी कराया था। एक बार डॉक्टर से और 2 बार खुद दवा देकर अबॉर्शन कराया था।

PunjabKesari

आरोपी की प्रताड़ना से तंग आकर आखिरकार नाबालिग ने परिजनों को आपबीती सुनाई और अजाक थाने में शिकायत लिखाई। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने अगले दिन ही आरोपी फैजल को गिरफ्तार कर लिया था। इसी मामले में बच्ची का अबॉर्शन करने वाले डॉक्टर को भी गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी डॉक्टर से पूछताछ कर रही है कि वह कब से ऐसा कर रहा है? साथ ही अबतक कितने अबॉर्शन कर चुका है?

PunjabKesari

एसीपी निधि सक्सेना ने बताया कि 13 दिसंबर को छात्रा ने दुष्कर्म और गर्भपात (लव जिहाद) कराने का मामला दर्ज कराया था। जिसकी जांच में सामने आया कि भोपाल में बाग सेवनिया थाने से 100 मीटर दूर आरोपी डॉक्टर मयंक श्रीवास्तव चिरायु चिकित्सालय के नाम से क्लीनिक चला रहे हैं। उन्होंने गैरकानूनी काम किया है, जिसके बाद उनके क्लीनिक को सील कर दिया। आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। मामले में आरोपी से पूछताछ कर रहे हैं कि उसने अब तक कितनी बच्चियों और महिलाओं का गर्भपात किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News