फर्जी कंपनी ने हर्बल प्रोडक्ट के नाम पर की लाखों रुपए की धोखाधड़ी, आरोपी गिरफ्तार

6/8/2022 7:40:15 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): क्राइम ब्रांच द्वारा धोखाधड़ी की घटना को अंजाम देने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। अरोपी ने फर्जी कंपनी खोलकर हर्बल प्रोडक्ट के नाम पर लाखों रुपए की धोखाधड़ी की घटना को अंजाम दिया गया है फिलहाल पुलिस अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है और जल्द ही पकड़ने की बात भी कही जा रही है।

PunjabKesari

इंदौर क्राइम ब्रांच द्वारा मुखबिर की सूचना के आधार पर कपिल नामक युवक को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि युवक द्वारा ग्रीन मेट नामक फर्जी तरीके से एक कंपनी खोलकर हर्बल प्रोडक्ट की फ्रेंचाइजी देने के नाम पर धोखाधड़ी को अंजाम दिया गया था। वही पकड़े गए। कपिल 2020 में भी धोखाधड़ी के मामले में पकड़ाया जा चुका है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले में पकड़ाए कपिल से पूछताछ में जुटी हुई है तो वहीं कपिल का एक खाता ओपन किया गया है जिसमें से 45 सौ रुपये नगद मिले हैं तो वहीं अन्य दो खाते अभी बाकी हैं जिन्हें जल्द खोला जाएगा और देखा जाएगा कि फर्जीवाड़े की रकम कितनी है।

PunjabKesari

वही इस पूरे मामले में दो आरोपी फरार चल रहे। इनमें एक महिला आरोपी भी शामिल है और आने वाले दिनों में इस पूरे मामले में कुछ और आरोपियों को जल्द पकड़ने की बात कही जा रही है। वही जांच पड़ताल में यह भी बात समाने आई कि आरोपियों के द्वारा ब्यूटी हर्बल प्रोडक्ट की फ्रेंचाइजी देने की बात पर धोखाधड़ी की गई है और आने वाले दिनों में कुछ और खुलासे करने की बात भी कही जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News